बॉलीवुडराजनीतिकहॉट न्यूज़

‘वीरू’ के अंदाज में धर्मेंद्र ने ‘बंसती’ के लिए मांगे वोट

फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र रविवार को मथुरा में पत्नी हेमामालिनी के साथ चुनाव प्रचार में दिखाई दिए। धर्मेन्द्र ने खुद के किसान परिवार से होने की दुहाई देते हुए अन्नदाताओं से सांसद पत्नी एवं भाजपा उम्मीदवार हेमामालिनी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने फिल्म ‘शोले’ के चर्चित डॉयलॉग ‘गांववालों…’ के अंदाज में लोगों को संबोधित किया। कालजयी फिल्म ‘शोले’ में धर्मेन्द्र ने वीरू और हेमामालिनी ने बसंती का यादगार किरदार निभाया था।

गोवर्धन क्षेत्र की खूंटैल पट्टी के जाट बहुल सौंख इलाके रविवार को आयोजित जनसभा में सदाबहार फिल्म अभिनेता ने कहा कि उनके पिता किसान के साथ-साथ शिक्षक रहे हैं, इसलिए उन्होंने बैलों को जोतने, खेत को जोतने से काटने तक आदि का सारा काम किया है। किसान जहां अन्नदाता है, वहीं वह अपने बेटे को सेना में भी भेजता है और उसके बेटे कुर्बानी भी देते हैं।

धर्मेन्द्र ने कहा कि उनकी मां ने बचपन से ही उनके अंदर देशभक्ति के जो बीज बोए और वे आज भी उनके अंदर उससे अधिक वि़द्यमान हैं। उनकी मां ने उन्हें बुराइयों से दूर रहने की शिक्षा दी थी। वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि भारत दुनिया की सबसे ऊंची प्रजातांत्रिक व्यवस्था वाला देश बने।
उन्होंने कहा कि वे यह भी प्रार्थना करते हैं कि लोग मिल-जुलकर रहें तथा परिवार एवं समाज में एकता का नमूना पेश करें। वे भारत माता को अपनी मां समझें तथा उसके लिए वह सब कुछ करें जिसकी मां उनसे अपेक्षा करती है।

धर्मेन्द्र ने कहा कि जिस प्रकार लोगों ने उन्हें उनकी फिल्मों के माध्यम से प्यार दिया है उसी अधिकार से आज वे हेमामालिनी के लिए वोट मांगने आए हैं। उनके सहयोग के कारण ही 2014 के चुनाव में हेमामालिनी रिकॉर्ड मतों से विजयी हुई थीं। लोग उन्हें बरगलाने का प्रयास करेंगे, लेकिन उन्हें उनके बहकावे में न आकर हेमा को वोट देना है।

इस अवसर पर मौजूद उत्तर प्रदेश के दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी एवं मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी ने भाजपा को वोट देने का आह्वान किया। धर्मेन्द्र ने अबैरनी एवं बाजना कस्बों की सभा में हेमामालिनी के पक्ष में प्रचार किया।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami