मध्प्रदेशराजनीतिक

कांग्रेस फिर धोखा देने आयेगी, हमें सचेत रहना हैः राकेश सिंह

जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जब 2014 में हमारी सरकार बनी, तब से लेकर आज तक सरकार ने गांव, गरीब, किसान, युवा और मजदूरों की बेहतरी के लिए कार्य किया है। ऐसी योजनाओं को लागू किया, जिन्हें पूर्ववर्ती सरकारों ने लागू किया होता तो आज देश से गरीबी दूर हो जाती। लेकिन कांग्रेस ने न तो 55 सालों में कुछ किया और न ही आने वाले समय में वह कर पायेगी। कांग्रेस हर बार की तरह फिर से धोखा देने हमारे पास पहुंचेगी, लेकिन हमें सचेत रहना है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं जबलपुर लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी राकेश सिंह गुरुवार को बरगी विधानसभा में ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कही।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं जबलपुर लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी राकेश सिंह ने गुरुवार को बरगी विधानसभा के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायतों में सघन जनसंपर्क किया और ग्रामीणजनों से पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश पटेल, लोकसभा सह संयोजक आशीष दुबे, पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह, सुखराम पटेल, शारदा प्रसाद, संतोष शुक्ला, रामसिंह ठाकुर, यशपाल सिंह, मिलन सोनी के साथ विधानसभा के अन्तर्गत निवासरत सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा के लिए विकास पहली प्राथमिकता प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह ने बरगी के महगवां, सुनवारा, चरगंवा, कुलोन, घुघरी, जमुनिया, बिजौरी, भिड़की, गंगई, डगडगा हिनोता में ग्रामीणों से संवाद करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकारों के लिए विकास पहली प्राथमिकता रही है। समग्र विकास और सही विकास के साथ मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने गांव, गरीब की चिंता की। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जितना किया उतना शायद ही किसी राज्य की सरकार ने किया है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami