भोपालमध्प्रदेश

बैंक मैनेजर के घर व ठिकानों पर आयकर का छापा, बड़ा खुलासा होने की संभावना

भोपाल। मध्य प्रदेश में धनकुबेरों के यहां छापामारी की कार्रवाई का दौर लगातार जारी है। बुधवार सुबह राजधानी भोपाल के अरेरा कालोनी स्थित बैंक मैनेजर के घर सहित पांच ठिकानों पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में छापेमारी की गयी । लोकायुक्त ने मैनेजर के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आयकर विभाग को भी सूचना दे दी है। जल्द ही बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल के ई-3 अरेरा कॉलोनी स्थित नुपुर कुंज स्थित बैंक मैनेजर एस.सी. सिटोके के घर सहित पांच ठिकानों पर लोकायुक्त की टीम ने बुधवार की सुबह छापा मारा । कोआपरेटिव बैंक के मैनेजर एससी सिटोके सिवनी मालवा में पदस्थ हैं। उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मिलने की शिकायत पर लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की है। सिटोके के भोपाल, सिवनी मालवा, हरदा, टिमरनी और बैंक में लोकायुक्त ने एक साथ कार्रवाई की है।

सभी जगहों से प्रोपर्टी के कागजात और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैंक मैनेजर के करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। फिलहाल कार्रवाई जारी है। भोपाल में सिटोके का बेटा रहता है और वहां से कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं। घर पर बेटे के अलावा कोई अन्य सदस्य नहीं पाया गया। बेटे से पूछताछ की जा रही है, अन्य दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है, कार्रवाई पूरी होने के बाद ही खुलासा किया जा सकेगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami