टीवी शोमनोरंजन

घरेलू हिंसा की शिकार गोविंदा की भांजी

मुंबई। फिल्मों और टेलीविजन की ग्लैमर दुनिया की जगमग दुनिया के पीछे पसरे स्याहपन के कई मंजर सामने आते रहते हैं, जिनसे एहसास होता है कि बड़े या छोटे परदे पर चमकने वाले सितारे भी असली जिंदगी में एक आम इंसान की तरह दुखी और सुखी होने का एहसास करते हैं। महिला कलाकारों की बात की जाए, तो कभी ये सितारे मीटू के मामलों के शिकार नजर आते हैं, तो कभी घरेलू हिंसा का शिकार नजर आते हैं। हाल ही में कई ऐसे उदाहरण सामने आए हैं, जब इन महिला सितारों को घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस चाहत खन्ना और दलजीत कौर सहित कई हस्तियों ने घरेलू हिंसा का शिकार होने के किस्से बयां किए हैं। अब टेलीविजन की एक और हीरोइन का नाम सुनने में आया है, जो घरेलू हिंसा की शिकार रही है।

ये अभिनेत्री सौम्या सेठ बताई जाती हैं, जो टीवी सीरियल नव्या से काफी लोकप्रिय रही हैं। आठ साल की बेटी की मां सौम्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर संकेत दिए हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ सही नहीं हो रहा है। उनकी तरफ से संकेत मिले हैं कि वे घरेलू हिंसा का शिकार हो रही हैं, लेकिन सौम्या ने इस बारे में विस्तार से बात करने से मना कर दिया है। उनकी एक सहेली का कहना है कि वे पुलिस शिकायत करके मामले को और ज्यादा कठिन नहीं बनाना चाहतीं, लेकिन सहेली ने माना है कि सौम्या की जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं है।

सौम्या सेठ की एक पहचान ये भी है कि रिश्ते में वे बालीवुड के सितारे गोविंदा की भांजी लगती हैं। सौम्या ने दो साल पहले अरुण कपूर के साथ लव मैरिज की थी। शादी से पहले दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। अगले साल ही सौम्या ने बेटी को जन्म दिया और फिर ये चर्चा होने लगी थीं कि वे अपने पति से अलग रहने लगी हैं। सोशल मीडिया पर भी सौम्या के अकाउंट पर अपने पति के साथ सौम्या की एक भी फोटो नहीं है। कहा जाता है कि उन्होंने अपने पति के साथ सारी फोटोज को डिलीट कर दिया।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami