देशबिजनेसराज्य

होली पर इंडिगो एयरलाइन का ऑफर, शुरुआती किराया मात्र 899 रुपये

नई दिल्ली। सस्‍ती फ्लाइट मुहैया कराने वाली इंडिगो एयरलाइंस ने तीन दिन के लिए होली सेल स्‍कीम का ऑफर निकाला है। इंडिगो का यह सेल ऑफर 5 से 7 मार्च तक चलने वाला है, जिसके तहत तहत घरेलू यात्रा के लिए शुरुआती किराया 899 रुपये है।अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए 3399 रुपये किराया रखा गया है। यह स्‍पेशल ऑफर 19 मार्च से 28 सितंबर के बीच यात्रा के टिकटों पर लागू हो।

दिल्‍ली-अहमदाबाद का टिकट 2199 रुपये
होली सेल ऑफर के तहत टिकट बुकिंग के बारे में एयरलाइन का कहना है कि दिल्ली-अहमदाबाद का टिकट 2199 रुपये में दिया जा रहा है। दिल्ली-मुंबई का टिकट 2399 रुपये और दिल्ली-कोलकाता का टिकट को आप 2,899 रुपये में ले सकते हैं। बेंग्‍लुरु-अहमदाबाद फ्लाइट का टिकट 1799 रुपये, बेंगलुरु-दिल्ली का 2,899 और बेंगलुरु-कोलकाता का 3,199 रुपये में उपलब्ध है।

पैसेंजर की सुविधा के लिए शुरू किया ये स्‍कीम
इंडिगो के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर विलियम बॉल्टर का कहना है कि हॉलिडे सीजन के दौरान यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी होती है। इंडिगो दिल्ली से अहमदाबाद, दिल्ली से गोरखपुर, दिल्ली से अमृतसर, दिल्ली से चेन्नई, दिल्ली से दुबई जैसी जगहों के लिए सस्ती फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। 7 मार्च तक रहेगा बुकिंग ऑफर, 19 मार्च से 28 सितंबर के बीच यात्रा के टिकटों पर लागू होगा। दरअसल होली की छुट्टियों के सीजन में यात्रियों की संख्या बढ़ने की उम्मीद में इंडिगो ने यह स्कीम शुरू की है।

पैसेंजर मार्केट में इंडिगों का 40 फीसदी है शेयर
आपको बता दें कि इंडिगो देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है।एयर पैसेंजर मार्केट में इसका 40 फीसदी शेयर है। आपको बता दें कि ये होली सेल स्‍कीम ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको 5 से 7 मार्च के बीच टिकट बुक करानी होगी।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami