न्यू लुकफ़ेशनलाइफस्टाइलस्टाइल हंटस्ट्रीट फ़ेशन

कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए हमेशा चुने ऐसी Dresses

सर्द ऋतू के बाद अब गर्मी का मौसम दस्तक देने को तैयार है। गर्मी के मौसम में फैशन मतलब तोबा- तोबा क्यूंकि चिपचिपाती गर्मी में कपड़ों का चुनाव बेहद कठिन हो जाता है। ऐसे में ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न ड्रेस सभी फैशन और मौसम के अनुसार ही पहनना पसंद करते हैं। अगर आप भी फैशन के अनुसार ही चलना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी ड्रेस के बारे में जिससे आपकी ये दुविधा खत्म हो जाएगी….

किसी भी ओकेजन पर ज्वेल टोन कलर्स खूबसूरत लगते हैं, लेकिन ध्यान रखें ज्वेल टोन में टेक्साचर्ड फैब्रिक ही सिलेक्ट करें और इसे ज्यादा एम्बेलिश ना करें, वरना ये लाउड लगने लगेगा।

Image result for कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए हमेशा चुने ऐसी Dresses

पोल्का डॉट्स के ड्रेसेस खूबसूरत लगते है। हैवी फिगरवालों को ऑल ओवर पोल्का डॉट्स नहीं पहनने चाहिए। ऐसे लोग पोल्का की टॉप के साथ पैंट, जीन्स या लैगिंग मिक्स-मैच करके पहन सकते हैं।

पार्टी-फंक्शन में जा रही हैं, तो मैटालिक शीनवाले आउटफिट सिलेक्ट करें यानी ऐसे आउटफिट, जिसमें गोल्ड-सिल्वर का हिट हो, ये आपको परफेक्ट पार्टी लुक देंगे।

Image result for कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए हमेशा चुने ऐसी Dresses

अगर आपको कलरफुल आउटफिट पसंद है। तो ऐसे में किसी एक कलर के फैमिली में से कलर्स चुनें, जैसे कि आप ब्लू और वॉयलेट के डिफरेंट शेड्स सिलेक्ट करें। ये खूबसूरत लगाता है।

आजकल प्रिंटेड पैंट्स फैशन में इन है। ये एब्स्ट्रैक्ट, फ्लोरल, ज्योमैट्रिकल, स्ट्राइप्स जैसे कई प्रिंट्स में उपलब्ध हैं।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami